Breaking News


बॉलीवुड में समलैंगिक और समलैंगिक चुंबन के दृश्य


आज बॉलीवुड फिल्मों में एक अपवाद के बजाय चुंबन के दृश्य आदर्श बन गए हैं। जबकि सह-सितारों के बीच वास्तविक चुंबन ने चुंबन के दृश्यों में फूलों की जगह ली है, लेकिन ऐसे अन्य लोग हैं, जिन्होंने लिफाफे को आगे बढ़ाया है और चांदी स्क्रीन पर समलैंगिकता का अनुमान लगाया है। बॉलीवुड में सेलुलॉय पर दिखाए गए कुछ लड़की-लड़की और मानव-पर-पुरुष चुंबन के दृश्य यहां दिए गए हैं।


Sunny Leone and Sandhya Mridul
सनी लियोन और संध्या मृदुल - वयस्क फिल्म स्टार ने बॉलीवुड की अभिनेत्री सनी लियोन ने अपनी फिल्म रागिनी एमएमएस 2 के लिए अभिनेत्री संध्या मृदुल के साथ होंठों को बंद कर दिया है। सनी ने, जिसने जिस्म 2 के साथ बॉलीवुड की शुरुआत की, ने अपने चुंबन और प्रेम संबंध अनुक्रमों के साथ आग लगा दी फिल्म में अभिनेता रणदीप हुड्डा के साथ 'बेबी गुड़िया' सनी हालांकि, फिल्म में संध्या के साथ भाप से भरा चुंबन साझा करने से दूर नहीं बहकाया। यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है क्योंकि रागिनी एमएमएस 2 के निर्माताओं ने सनी की लोकप्रियता पर और उनके फिल्म को बढ़ावा देने के लिए शाम के नीचे गर्मियों में सनी के विभिन्न वीडियो, शयन कक्ष में, साझा करते हुए देखा है। हालांकि यह एक चुंबन दृश्य मिला है बहुत प्रचार, यह पहली बार नहीं है, बॉलीवुड में दो अभिनेत्रियों ने एक-दूसरे को चूमा है।





Shabana Azmi and Nandita Das
शबाना आज़मी और नंदिता दास - दोनों शबाना आज़मी और नंदिता दास अभिनेत्री हैं उत्कृष्टता। दो अभिनेत्री बेहद पेशेवर थीं और दीपा मेहता की आग में समलैंगिक प्रेम की भूमिका निभाते हुए शर्म नहीं आई थीं। दो बहनों के बीच एक असामान्य प्रेम कहानी, शबाना और नंदिता के साथ मिलकर एक प्रेमी दृश्य है। जबकि किसी भी अन्य अभिनेता ने कैमरे पर इतने बोल्ड जाने से इनकार कर दिया हो, दीपा मेहता की सौंदर्यवादी गोली मार दी और प्रेमपूर्ण दृश्य कहानी की गहराई में शामिल हो गए। इस दृश्य पर बहस हुई और सिनेमा पर समलैंगिकता का चित्रण देखा गया था क्योंकि कई विरोध प्रदर्शनों के कारण दीपा मेहता की आग रोक दी गई थी।








Saqib Saleem and Randeep Hooda 
साकिब सलीम और रणदीप हुड्डा -
बॉम्बे टॉकीज के भारतीय सिनेमा के 100 साल मनाए जाने वाली एक फिल्म ने भी दो नर अभिनेताओं के बीच एक चुंबन दृश्य दिखाने में संकोच नहीं किया। अभिनेता साकीब सलीम की मेर डैड की मारुति की प्रसिद्धि और अभिनेता रणदीप हुड्डा स्क्रीन पर भावुक चुंबन का हिस्सा हैं। करण जौहर द्वारा निर्देशित फिल्म, फिल्म निर्माता द्वारा एक साहसी प्रयास था, जो आम तौर पर कैंडी-फ्लॉस सिनेमा बनाती है। हालांकि, उनके चुंबन को मीडिया के बहुत ध्यान और साकिब मिला, द टाइम्स ऑफ इंडिया ने एक साक्षात्कार में कहा, "मेरी पहली फिल्म में, मैंने एक लड़की को चूमा और किसी ने भी उस पर कुछ नहीं कहा। अब मेरी तीसरी फिल्म में, मैंने एक आदमी को चूमा और मीडिया ने इसके बारे में एक रंग दिया है और रोना है। "





Lisa Ray and Sheetal Sheth
लिसा रे और शीतल शेठ - अभिनेत्री लिसा रे को उन अभिनेताओं की सूची में जोड़ा जा सकता है जिन्होंने सिनेमा पर समलैंगिकता को चित्रित किया है। लिसा रे और शीतल शेठ फिल्म में एक प्यार बनाने और चुंबन दृश्य साझा कर सकते हैं I Can not Think Straight शामी सरफ द्वारा निर्देशित और हानान कट्ट द्वारा निर्मित, फिल्म को उनके असली जीवन संबंधों पर होने की अफवाह थी। फिल्म लीसा रे के बारे में है, जिनके माता-पिता उसके लिए एक विस्तृत शादी की योजना बना रहे हैं, जबकि भाग्य के रूप में यह होगा, उनका एक संबंध है और एक महिला (शीतल शेठ) के साथ प्यार में पड़ जाता है। संयोग से, लिसा और शीतल ने फिर से एक साथ मिलकर फिल्म द वर्ल्ड अनसेन को भी एक बार फिर से समलैंगिक प्रेम पर शमीम सरफ द्वारा निर्देशित किया।







Kapil Sharma and Yuvraaj Parasher
 कपिल शर्मा और युवराज पारशीर - संजय शर्मा द्वारा निर्देशित और उनके भाई कपिल शर्मा द्वारा लिखित, जो फिल्म दूनो वाई में मुख्य भूमिका निभाता है ... ना जान क्यून एक ऐसी फिल्म है जो समलैंगिक रोमांस के बारे में बात करती है। भारत की पहली मुख्यधारा के समलैंगिक फिल्म समारोह में प्रीमियर, कश्िश मुंबई इंटरनेशनल क्वियर फिल्म महोत्सव, फिल्म में एक बहुत ही विवादास्पद समलैंगिक चूमने वाला दृश्य है। कपिल शर्मा और युवराज पारशर के बीच फिल्म के चुंबन दृश्य को विशेष रूप से युवराज के परिवार से बहुत अधिक अस्वीकृति का सामना करना पड़ा। समाचार रिपोर्टों के मुताबिक, युवराज के परिवार ने उन्हें अस्वीकार करने के लिए कानूनी कार्रवाई की क्योंकि वह जाहिरा तौर पर परिवार को शर्मिंदा लाना था। उन्होंने दावा किया कि "अपने चेहरे को मृत्यु में भी नहीं देखना चाहते" जबकि दूसरी तरफ, समलैंगिक समुदाय के संवेदनशील चित्रण के लिए छगन भुजपाल द्वारा युवराज को प्रशंसा मिली।




Rahul Bose and Arjun Mathu
राहुल बोस और अर्जुन माथुर - I Am is an anthology एक संकलन फिल्म है, चार फिल्मों में से एक समलैंगिक अधिकारों पर है, जो अभिनेताओं राहुल बोस और अर्जुन माथुर के कलाकार हैं। उमर नाम वाली फिल्म में राहुल बोस और अर्जुन माथुर के बीच एक प्रेरक दृश्य है। उमर जाहिरा तौर पर एक ऑनलाइन पोर्टल समलैंगिक बॉम्बे द्वारा प्रदान की गई कहानियों और अनुसंधान सामग्री से प्रेरित है। स्क्रीन पर समलैंगिकता दिखाने के दौरान आइब्रो उठाने पर अभिनेता राहुल बोस ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक साक्षात्कार में कहा था, "किसी अन्य आदमी को चुंबन के बारे में किसी भी तरह का कोई संदेह नहीं होना चाहिए।" यह किसी भी महिला को चुंबन से अलग है जिसे मैं अपनी फिल्मों में नहीं जानता हूं। दबाव हमेशा वहीं होता है और नसों में भी होता है, परन्तु नहीं, क्योंकि यह एक पुरुष या एक महिला है, लेकिन क्योंकि आप इसे एक पूर्ण अजनबी के साथ करना है कैमरे और फिल्म के चालक दल के सामने इतने सारे लोगों के सामने। "

Subscribe Our Website For Free